ब्लाग विवरण, संपर्कसूत्र-

प्रतिभा और प्रबंधन में विश्व का श्रेष्ठतम होते हुए भी शर्मनिरपेक्ष राजनिति के दुष्प्रभाव से उसे बदरंग बनाती परिस्थितियों में उचित मार्ग अपना कर श्रेष्ठता प्रमाणित की जा सकती है देश की श्रेष्ठ प्रतिभा, प्रबंधन पर शर्मनिरपेक्ष राजनिति के ग्रहण की परिणति क्या होगी यही दर्शाने का प्रयास है(निस्संकोच ब्लॉग पर टिप्पणी/अनुसरण/निशुल्क सदस्यता व yugdarpan पर इमेल/चैट करेंसंपर्क सूत्र -तिलक संपादक युगदर्पण 09911111611, 09999777358

आ.सूचना,

: : : सभी कानूनी विवादों के लिये क्षेत्राधिकार Delhi होगा। हमारे ब्लाग पर प्रकाशित सभी सामग्री के विषय में किसी भी कार्यवाही हेतु संचालक/संपादक का सीधा उत्तरदायित्त्व नही है अपितु लेखक उत्तरदायी है। आलेख की विषयवस्तु से संचालक/संपादक की सहमति/सम्मति अनिवार्य नहीं है। अनैतिक,अश्लील, असामाजिक,राष्ट्रविरोधी, धर्म/सम्प्रदाय विरोधी, मिथ्या, तथा असंवैधानिक कोई भी सामग्री यदि प्रकाशित हो जाती है। यदि कोई भी पाठक कोई भी आपत्तिजनक सामग्री पाते हैं व तत्काल संचालक/संपादक मंडल को सूचित करें तो वह तुंरत प्रभाव से हटा दी जाएगी एवम लेखक सदस्यता भी समाप्त करदी जाएगी।: : "प्रतिभा प्रबंधन परिणति दर्पण" पर आपका हार्दिक स्वागत है.इस ब्लॉग पर अपनी प्रकाशित और अप्रकाशित रचनाये भेज सकते हैं,रचनाएँ स्वरचित है इसका सत्यापन कर ई-मेल yugdarpanh@gmail.com पर भेजें ,ये तो आपका ही साझा मंच है.धन्यवाद: :

बिकाऊ मीडिया -व हमारा भविष्य

: : : क्या आप मानते हैं कि अपराध का महिमामंडन करते अश्लील, नकारात्मक 40 पृष्ठ के रद्दी समाचार; जिन्हे शीर्षक देख रद्दी में डाला जाता है। हमारी सोच, पठनीयता, चरित्र, चिंतन सहित भविष्य को नकारात्मकता देते हैं। फिर उसे केवल इसलिए लिया जाये, कि 40 पृष्ठ की रद्दी से क्रय मूल्य निकल आयेगा ? कभी इसका विचार किया है कि यह सब इस देश या हमारा अपना भविष्य रद्दी करता है? इसका एक ही विकल्प -सार्थक, सटीक, सुघड़, सुस्पष्ट व सकारात्मक राष्ट्रवादी मीडिया, YDMS, आइयें, इस के लिये संकल्प लें: शर्मनिरपेक्ष मैकालेवादी बिकाऊ मीडिया द्वारा समाज को भटकने से रोकें; जागते रहो, जगाते रहो।।: : नकारात्मक मीडिया के सकारात्मक विकल्प का सार्थक संकल्प - (विविध विषयों के 28 ब्लाग, 5 चेनल व अन्य सूत्र) की एक वैश्विक पहचान है। आप चाहें तो आप भी बन सकते हैं, इसके समर्थक, योगदानकर्ता, प्रचारक,Be a member -Supporter, contributor, promotional Team, युगदर्पण मीडिया समूह संपादक - तिलक.धन्यवाद YDMS. 9911111611: :

Wednesday, 5 November 2014

वन्देमातरम, बेगूसराय में ओवैसी के विरुद्ध प्रदर्शन, बिहार : ओवैसी के विरुद्ध सुदर्शन न्यूज तथा युगदर्पण YDMS निरंतर अभियान चलाए हुए है। सुदर्शन न्यूज के विशेष कार्यक्रम बिंदास बोल में जब से ओवैसी के जहरीले बोल के विरुद्ध मुहिम चलाई तभी से देश भर में एआईएमआईएम पार्टी के विधायक अकबररुद्दीन ओवैसी के विरुद्ध लोगों में जमकर रोष देखा जा रहा है। 
गुस्साएं लोगों ने स्थान-स्थान पर धरना प्रदर्शन किए है और चुनाव आयोग से पार्टी पर रोक लगाने की मांग कर रहे है। आपको बता दे कि ओवैसी ने हिंदू देवी-देवताओं का उपहास बनाया। जिसके बाद से देश की जनता में आक्रोश देखने को मिल रहा है। वहीं बिहार के बेगूसराय में भी लोगों ने ओवैसी के विरुद्ध जमकर प्रदर्शन किया और साथ ही गुस्साएं लोगों ने ओवैसी का पुतला भी फूंका।
वहीं प्रदर्शनकारियों का कहना है कि हिन्दू-मुस्लिम भाईयों को भड़काने के विरुद्ध ओवैसी पर देशद्रोह का मुकदमा अंकित किया जाना चाहिए और उसकी पार्टी को चुनाव आयोग ने क्यों प्रतिबंधित नहीं किया।
इस देश को लुटने से बचाने हेतु तथा विश्व कल्याणार्थ, जड़ों से जुड़ें युगदर्पण के संग। भारत को नकारात्मक बिकाऊ मैकालेवादी मीडिया, से मुक्त बनायें ! पत्रकारिता व्यवसाय नहीं, एक पुनीत संकल्प है। जब नकारात्मक बिकाऊ मैकालेवादी, शर्मनिरपेक्ष मीडिया जनता को भ्रमित करे, तब पायें; इसका एक मात्र सार्थक, व्यापक, विकल्प युगदर्पण 13 वर्ष से सतत संघर्षरत। YDMS की विविधता, व्यापकता व लेखन का परिचय: युगदर्पण मीडिया समूह YDMS में राष्ट्रवाद के विविध विषय के 30 ब्लाग, 5 चेनल, orkut, FB, ट्वीटर सहित कई समूह, समुदाय तथा पेज भी है। 
युगदर्पण राष्ट्रीय हिंदी साप्ताहिक समाचारपत्र (2001) पत्रकारिता में आधुनिक विचार, लघु आकार सम्पूर्ण समाचार। राष्ट्र व समाज को समर्पित पत्रकारिता अनुष्ठान, कोई व्यवसाय नहीं है। 
आइयें, हम सब मिलकर बिकाऊ मैकालेवादी, शर्मनिरपेक्ष मीडिया को परास्त कर सकते हैं। तथा "राष्ट्र वादी मीडिया" उसका विकल्प बन सकता है। "वन्देमातरम" को अपना मंत्र बनायें। 
युगदर्पण मीडिया समूह YDMS - तिलक संपादक 7531949051, 9911111611 युगदर्पण मीडिया समूह YDMS से जुड़ें!! इसके समर्थक, योगदानकर्ता, प्रचारक, बन कर। 
विश्व कल्याणार्थ भारत को विश्व गुरु बनाओ !!! যুগ দর্পণ, યુગ દર્પણ ਯੁਗ ਦਰ੍ਪਣ, யுகதர்பண യുഗദര്പണ యుగదర్పణ ಯುಗದರ್ಪಣ, يگدرپ, युग दर्पण:, yugdarpan 
देश की श्रेष्ठ प्रतिभा, प्रबंधन पर राजनिति के ग्रहण की परिणति दर्शाने का प्रयास | -तिलक संपादक